सीपी ने किया फूलपुर थाने का औचक निरीक्षण

क्राइम कंट्रोल के लिए प्रभावी गश्त के दिए निर्देश।

पिंडरा।

पुलिस कमिश्नर (सीपी) मुथा अशोक जैन ने गुरुवार को फूलपुर थाने का औचक निरीक्षण किया। पुलिस कमिश्नर के अचानक थाने पहुंचने से हड़कंप मच गया। पुलिस कमिश्नर जब थाने पहुंचे तो प्रभारी निरीक्षक फूलपुर प्रवीण कुमार जनसुनवाई कर रहे थे, इस दौरान खुद पुलिस कमिश्नर ने सुनवाई करते हुए तत्काल मामले के निस्तारण का निर्देश दिया।
पुलिस कमिश्नर ने कार्यालय के रजिस्टरों का अवलोकन कर अपडेट करने का निर्देश दिया। उन्होंने महिला हेल्प डेस्क, सीसीटीएनएस कार्यालय, मालखाना,
बैरक, मेस, जनसुनवाई की भी समीक्षा की। सीपी ने सख्त निर्देश दिया कि आगंतुओं से बेहतर व्यवहार करें और फरियादियों से निरंतर फीडबैक लेते रहे। उन्होंने विभिन्न मामलों में जब्त कर खड़े वाहनो का निस्तारण हेतु सख्त निर्देश दिए। साथ ही मालखानों में रखे हुए मालों के निस्तारण के भी निर्देश दिए। फूलपुर बाजार में नवनिर्मित नाले का पानी आदर्श बैरक के सामने बहने पर नाराजगी जताई तथा इसे तत्काल सही कराने का निर्देश दिया।
सीपी ने थाना अन्तर्गत घटित होने वाले अपराध, अपराध का तरीका, अपराधियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी एंव उनपर अंकुश लगाये जाने के लिए प्रभावी रात्रि गश्त करने के निर्देश दिए। लगभग एक घण्टे तक निरीक्षण के बाद सीपी वापस लौटे।

Share this news