मृतक के पिता की तहरीर पर घायल युवक के खिलाफ ही हत्या का मुकदमा पुलिस अब तक आधा दर्जन लोगो से कर चुकी है पूछताछ।

पिंडरा।
फूलपुर थाना क्षेत्र के चनौली के समीप हुई गोली मारकर युवक की हत्या करने के संदर्भ में पुलिस गोली से घायल युवक के खिलाफ ही पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया। वही पुलिस घटना को कई एंगल से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस बाबत कई लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
बताते चलें कि अपने दोस्त के साथ अपने पिता की बाइक लेकर दुर्गा पूजा देखने निकले तेजबहादुर उर्फ तेज 23 वर्ष की उसके दोस्त सौरभ उर्फ किशन पटेल 20 वर्ष की गोली मारकर दी गई। जिसमें तेजबहादुर की मौत हो गई थी और सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस रविवार को मृत तेजबहादुर के पिता उदयराज की तहरीर पर घायल सौरभ के ऊपर ही हत्या का आरोप लगाया। जिसपर पुलिस ने धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे में लगी हुई है। वही एसपी ग्रामीण के निर्देश पर फूलपुर, बड़ागांव व क्राइम ब्रांच की टीम रात से ही दबिश देने के साथ किशन के गांव के दोस्त राहुल के तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक घटना में जितने भी लोगो के शामिल होने की बात सामने आ रही सभी के मोबाइल स्विच ऑफ है। पुलिस संदेश व शक के आधार पर अब तक आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। जिसमे पुलिस को कुछ ठोस सुराग हाथ लगे है। पुलिस घटना का कारण आपसी वर्चस्व व लेनदेन का मामला मानकर खुलासे करने में जुटी हुई है। इस बाबत सीओ पिंडरा डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस खुलासे के समीप पहुच चुकी है जल्द ही आरोपित गिरफ्तार होंगे।
वही मृतक तेजबहादुर के घर दल्लूपुर बसनी पर दूसरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। उसके घर पर रिश्तेदारों के आने का क्रम लगा रहा। कोई घटना के कारण के बाबत कुछ भी नही बता पा रहा था।
वही घायल सौरभ उर्फ किशन पटेल के घर बड़ेपुर बेलवा पर भी सन्नाटा रहा।
पुलिस दोनों के घर कई बार जाकर उनके बारे में जानकारी हासिल करने में जुटी रही।
पुलीस सूत्रों के मुताबिक घटना को अंजाम देने में जौनपुर जनपद के बदमाश शामिल होने की बात सामने आ रही हैं।
वही दूसरी तरफ क्षेत्रीय विधायक डॉ अवधेश सिंह भी मृतक तेजबहादुर के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुचे और हत्यारों के गिरफ्तारी करने के निर्देश पुलिस को दिया।

Share this news