मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में शिफ्ट

मुलायम सिंह यादव को फिलहाल मेदांता हॉस्पिटल के ICU-5 में शिफ्ट कराया गया है. डॉक्टर सुशीला कटारिया के देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. पिछले काफी समय से मुलायम सिंह का स्वास्थ्य खराब है.

मुलायम सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी मिलने के बाद अखिलेश यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. साथ ही शिवपाल सिंह यादव भी मेदांता अस्पताल पहुंच रहे हैं. दरअसल, मुलायम सिंह यादव कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती हैं. उन्हें रूम से ICU में शिफ्ट किया गया है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने की स्वस्थ्य होने की कामना

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम सिंह के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की सेहत खराब होने की जानकारी प्राप्त हुई है. मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूं।
मेदांता में चल रहा है इलाज

कुछ समय पहले भी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रुटीन चेकअप के बाद यूरिन इंफेक्शन के चलते उन्हें गुरुग्राम को मेदातां में भर्ती किया गया था. हालांकि मुलायम सिंह यादव को कई बार गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. मुलायम का इलाज मेदांता में ही चलता है, जिसकी वजह से उनका रुटीन चेकअप भी यहीं होता है. जुलाई 2021 में भी उन्हें बेचैनी और घबराहट महसूस के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पेट में दर्द की रहती है शिकायत

मुलायम सिंह को अक्सर पेट में दर्द की शिकायत रहती है. हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं. पिछले साल दिसंबर में भी मुलायम सिंह को पेट में शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Share this news