सुल्‍तानपुर में तेज रफ्तार स्‍कॉर्पि‍यो का एक्‍सीडेंट, चार की मौत, लखनऊ से बीजेपी की सदस्‍यता लेकर बनारस लौटते वक्‍त हुआ हादसा

यूपी के सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये सभी वाराणसी के रहने वाले हैं।प्राप्‍त जानकारी के अनुसार वाराणसी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख तेग बहादुर सिंह उर्फ तेगा 6 समर्थकों को लेकर लखनऊ में बीजेपी ऑफिस में पार्टी की सदस्यता दिलाने ले गए थे। सदस्यता लेने के बाद सभी वापस वाराणसी जा रहे थे। रास्ते में वो सुल्तानपुर में हादसे का शिकार हो गए।

घायलों को पेट्रोलिंग टीम ने अस्पताल में भर्ती कराया है। हालत गंभीर होने पर उन्हें बीएचयू के लि‍ये रेफर किया गया है। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दि‍या गया है। पुलिस ने सभी के परिवार वालों को सूचना दे दी है।

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो से आठ लोग लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे। बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली बाजार के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। जीप में सवार लोग साइड का शीशा तोड़ते हुए सड़क पर जा गिरे। यूपीडा की पेट्रोलिंग टीम ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया।मृतकों की पहचान गिरी शुक्ला (65), अखिलेश मिश्रा (43), गुड्डू पाण्डेय व अमित मिश्रा के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान दुर्गेश मिश्रा (35) व लक्ष्मण के रूप में हुई। दोनों को बीएचयू रेफर किया गया है। यह वाराणसी के जनसा थाना अंतर्गत खरगुपुर के निवासी हैं।

Share this news