राज्यसभा सांसद संजय सिंह की वाराणसी में होने वाली सभाएं रद्द, कोरोना को लेकर लिया गया फैसला

विधानसभा चुनाव-2022 की तैयारियों में उत्तर प्रदेश में सभी पार्टियां लगी हुई हैं। इन्ही में से एक आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह आगामी 8 जनवरी को वाराणसी की आठों विधानसभाओं में ताबड़तोड़ सभाएं करने वाले थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पार्टी हाई कमान के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने सभी सभाएं कैंसिल कर दी हैं। अब ये सभाएं वर्चुअल माध्यम से होंगी।

इस सम्बन्ध में बात करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि राज्यसभा सांसद और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह की 8 सभाएं सभी विधानसभाओं में 8 जनवरी को प्रस्तावित थीं। इधर एक सप्ताह में प्रदेश में कोरोना के कई मामले सामने आये हैं, जिसे संज्ञान में लेते हुए पार्टी हाई कमान ने इन सभी सभाओं को स्थगित करने का फैसला लिया है।

मुकेश सिंह ने बताया कि अब आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 8 जनवरी को इन आठों विधानसभाओं में आम नागरिकों को वर्चुअली तरीके से सम्बोधित करेंगे जिसकी तैयारी में स्थानीय नेतृत्व जी जान से लगा हुआ है। इसके लिए आज सभी पदाधिकारियों और पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ एक वर्चुअल बैठक भी आयोजित है।

Share this news