बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष ने दी उत्तर श्री अजय राय को अपनी शुभकामनाएं

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अक्षय एवं राज्य सभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय जी के लहुराबीर स्थित आवास पर भेंट कर कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व द्वारा श्री अजय राय को बतौर प्रदेश अध्यक्ष मिली नई जिम्मेदारी के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर उन्होंने श्री अजय राय को पुष्प गुच्छ और अंगवास्त्रम भेंट कर गर्म जोशी के साथ श्री अजय राय का अभिनंदन किया।

               डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि - श्री अजय राय की जमीनी पकड़, कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा उनकी उपलब्धता, कार्यकर्ताओं के सुख दुःख में हमेशा खड़े रहना और संगठन की मजबूती के प्रति श्री अजय रायजी की हमेशा से ईमानदार सोच का ही यह प्रतिफल है कि शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें आज उत्तर प्रदेश जैसे बेहद अहम राज्य का मुखिया बनाया है । मै शीर्ष नेतृत्व द्वारा श्री अजय राय को दी गई इस जिम्मेदारी के लिए हार्दिक धन्यवाद देता हूं तथा अपने भाई  श्री अजय राय को अपनी शुभकामनाएं देता हूं । मुझे पूर्व विश्वास है कि आपकी  मेहनत और आपके कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक सफलता अर्जित करेगी ।

               इस अवसर पर श्री अखिलेश प्रसाद सिंह प्रदेश अध्यक्ष, बिहार कांग्रेस/सांसद, राज्यसभा के साथ वाराणसी महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, अनुभव राय, आनन्द शंकर सिंह, विधायक, बिहार, मुन्ना तिवारी जी, विधायक, बिहार, बंटी चौधरी जी, पूर्व विधायक, बिहा ने भी प्रदेश अध्यक्ष अजय रायजी के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

डॉ नृपेन्द्र नारायण सिंह प्रवक्ता वाराणसी कांग्रेस

Share this news