गायब युवती के मामले में पुलिस ने किया अपहरण का मुकदमा

परिजन पुलिस के ऊपर लगाया गम्भीर आरोप।

पिंडरा।
फूलपुर थाने से महिला पुलिस की अभिरक्षा से फरार हुई युवती के बाबत मंगलवार को रात में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसके सुरागकसी में जुट गई। वही परिजन पुलिस के ऊपर सही घटना को छिपाने का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर से मिलने की बात कही। वही मंगलवार को शाम ग्राम प्रधान के हंगामे के बाद पुलिस हिरासत में लिए लोगों को छोड़ दिया।
बताते चलें कि 29 मार्च को बाबतपुर एयरपोर्ट से रात्रि में बरामद युवती को बाबतपुर चौकी की पुलिस फूलपुर थाने पर पहुचा दिया। पूछताछ के बाद व परिजनों के आने के बाद भी उसे महिला पुलिस के अभिरक्षा में दे दिया गया। लेकिन वह सुबह आरक्षी के चुंगल से भाग निकली। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा खड़ा किया। तभी से पुलिस लगातार उसके सुरागकसी में लगी हुई है। इस बाबत फूलपुर थाने से ऑटो से ले जाने वाले चालक समेत आधा दर्जन लोगों को विभिन्न जगह से उठाकर पूछताछ कर रही हैं। उसी दौरान गजेन्द्रा ग्राम सभा के ग्राम प्रधान विनोद पांडेय के थाने पर गांव के लोगों से पूछताछ के बाबत जानकारी लेने पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया तो रात्रि में ऑटो चालक समेत 5 लोगों को छोड़ दिया।
वही दूसरी तरफ मंगलवार की रात अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। युवती के परिजनो ने बताया कि गलत तहरीर लिखवा कर पुलिस गुमराह कर रही है। थाने से पुलिस अभिरक्षा से गायब हुई और दिखाया गया कि बाबतपुर से गायब हुई है। इसके लिए हम लोगों पुलिस कमिश्नर से मिल कर शिकायत करेंगे।
इस बाबत एसीपी अमित पांडेय ने बताया कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी । पुलिस मामले के नजदीक तक पहुच गई है।

Share this news