गांव के युवकों के पुलिस के उठाने पर थाने पहुचे ग्राम प्रधान से पुलिस ने किया बत्तमीजी ग्राम प्रधान समर्थकों ने किया हंगामा पुलिस आई बैक फुट पर।

पिंडरा।
फूलपुर थाने से 5 दिन पूर्व महिला पुलिस के अभिरक्षा से फरार हुई युवती के बाबत पुलिस द्वारा अकारण पूछताछ के लिए क्षेत्र के लोगो को उठाने व मारने पीटने का आरोप लगाते हुए ग्राम प्रधान व उनके समर्थकों ने सोमवार को सायंकाल में थाना परिसर में जमकर हंगामा किया।
बताते चलें कि केराकत जौनपुर की युवती घर से नाराज होकर 29 मार्च को रात्रि 12 बजे जलालपुर उसके बाद एक बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुची थी। वहां पर सीआईएसएफ के जवानों ने संदिग्ध लगने पर उसे बाबतपुर चौकी से फूलपुर थाने लेकर पहुची। रात्रि में ही परिजन उसे लेने थाने पहुँचे। लेकिन पुलिस उसे सुबह आने की बात कह परिजनों को वापस कर दिया। सुबह युवती पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गई। तभी से पुलिस और एसओजी की टीम युवती के सुराग में लगी हुई है। उसी क्रम में रविवार को मीराशाह निवासी ऑटो चालक व गजेन्द्रा निवासी कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसी के आधार पर 5 लोगों को पकड़ कर थाने लाई। उसी के बाबत थाने पहुचे गजेन्द्रा के ग्राम प्रधान विनोद पांडेय से पुलिसकर्मियों ने बत्तमीजी से बात करते हुए थाने से बाहर कर दिया। उसके बाद ग्राम प्रधान अपने समर्थकों संग थाना परिसर में हंगामा खड़ा कर दिया। ग्राम प्रधान ने आरोप लगाया कि पुलिस अपनी कमी को छिपाने के लिए क्षेत्र के लोगों को पूछताछ के नाम पर उठाकर प्रताड़ित करने के साथ वसूली कर छोड़ दे रही है और पीट रही है।
उन्होंने इसकी शिकायत सीपी के साथ मुख्यमंत्री पोर्टल पर करने की बात कही।

Share this news