फरियादियो के साथ गम्भीरता से पेश आये–एसडीएम

पिंडरा।
एसडीएम पिंडरा अंशिका दीक्षित ने कहाकि थानों पर फरियादियो की बातों को गंभीरता से सुने और सही निस्तारण पर जोर दे।
उक्त बातें शनिवार को सिंधोरा और फूलपुर थाना परिसर में आयोजित थाना दिवस पर फरियादियों के समस्या निस्तारण के दौरान कही। सिंधोरा में मात्र 3 मामले आये। जिसमे मौके से ही दो स्थानों पर टीम बनाकर भेजा जिसमे एक मामले की शिकायत फर्जी निकली। बुची के मुनिकेश मिश्रा ने आरोप लगाया कि ग्राम सभा के चकरोड को कतिपय लोगों द्वारा काट लिया गया है। जिसपर एसडीएम ने मौके से टीम बनाकर जांच के लिए भेजा। जांच में आरोप फर्जी निकला। वही मझवा के मुरलीधर व लक्ष्मी ने जमीन को लेकर शिकायत की। वही महँगाव के अवधेश मिश्रा ने आबादी के जमीन को लेकर शिकायत की। जिसे न्यायालय का मामला बता कर लौटा दिया गया। जिससे तीन मामलों में से एक मामलों का ही निस्तारण हो पाया। वही फूलपुर में एक भी फरियादी नही पहुँचे। थाना दिवस पर मकर संक्रांति का प्रभाव दिखा।
थाना दिवस पर नायब तहसीलदार श्वेता सिंह पटेल, फूलपुर इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, सिंधोरा थानाध्यक्ष प्रेम नारायण विश्वकर्मा, श्यामधर बिंद समेत राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।
वही थाना दिवस के बाद एसडीएम ने मॉडल थाना सिंधोरा का निरीक्षण कर साफ सफाई करने के साथ तीन मंजिला थाना भवन के इंटीरियर सजावट पर जोर दिया।

Share this news