डीएम ने अमूल प्लांट व पैकेजिंग हाउस का किया निरीक्षण


पिंडरा।
जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने बुधवार को करखियाव स्थित निर्माणाधीन अमूल प्लांट का निरीक्षण कर कार्य मे तेजी लाने और समय से पूर्ण करने का निर्देश दिया।
दोपहर साढ़े 12 बजे अमूल प्लांट पहुँचे जिलाधिकारी ने सबसे पहले अमूल प्लांट के मॉडल को देखा उसपर चर्चा करने के बाद परियोजना को समझने के बाद प्रोजेक्ट व निर्माणाधीन स्थल का निरीक्षण किया। लगभग आधे घंटे तक निरीक्षण के दौरान प्रोजेक्ट इंचार्ज अलोकमणि मिश्रा से तय समय सीमा 2023 तक उक्त प्रोजेक्ट को पूर्ण करने का निर्देश दिया। साथ ही पुलिस और प्रशासनिक स्तर पर हर तरह के सहयोग की बात कही। उन्होंने सिविल इंजीनियर अमित शुक्ला से प्रोजेक्ट के तकनीकी जानकारी ली। बताते चलें कि 450 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे अमूल प्लांट का शिलान्यास पीएम मोदी ने वर्ष 2021 में की थी। उसके बाद एग्रो पार्क परिसर में बन रहे पैकेजिंग हाउस को देखा और समय सीमा बीत जाने के बाद भी काम न होने पर प्रोजेक्ट इंचार्ज को फटकार लगाई। उन्होंने एक महीने के अंदर पूर्ण करने का निर्देश दिया। वही करखियाव पहुचने पर डीएम को एग्रो पार्क की डायरेक्टरी देकर एग्रो पार्क के अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया के नेतृत्व में उद्यमियों ने स्वागत किया। इस दौरान शुभम अग्रवाल, आनंद जायसवाल, रवि गुप्ता, बृजेश गुप्ता व आदर्श अग्रवाल समेत अनेक उद्यमी रहे।
बताते चलें कि इसके पूर्व विधायक डॉ अवधेश सिंह ने भी प्लांट व पैकेजिंग हाउस का निरीक्षण कर जल्द काम पूर्ण करने का निर्देश दिया था।

Share this news