वैश्य समाज कैबिनेट मंत्री के पुनर्जन्म पर करेगा ब्लड डोनेशन

पिंडरा।
वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अजय केशरी ने कहाकि इस बार कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के पुर्नजन्मोत्सव पर 12 जुलाई को गरीबो में अनाज, फल वितरण के साथ ब्लड डोनेशन कैम्प लगेंगे।
उक्त बातें शनिवार को पिंडरा व फूलपुर में वैश्य समाज के लोगों से जनसम्पर्क के बाद पिंडरा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
उन्होंने कहाकि कैबिनेट मंत्री के ऊपर 12 जुलाई 2010 में हुए बमबारी के बाद एक नया जीवन मिला। जिसके उपलक्ष्य में वैश्य समाज प्रतिवर्ष इस दिन विविध कार्यक्रम इस आयोजित करता है। उसी क्रम में इस बार शहर के अलावा गांवो कस्बों में भी ब्लड डोनेशन कैम्प, बृद्धा आश्रम, अनाथालय व गरीब बस्तियों में अनाज व फल वितरण के कार्यक्रम होंगे। यह कार्यक्रम प्रदेश के 75 जिलों के 3 हजार 226 छोटे बड़े बाज़ारो में होंगे। इसकी तैयारियां पूर्ण हो गई है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहाकि वैश्य समाज का हित भाजपा में ही है। इस सरकार में गुंडों, बदमाशो व इंस्पेक्टर राज से व्यापारियों को मुक्ति मिली है। सरकार ने वैश्य समाज की सुरक्षित व संरक्षित करने का काम किया है। पिंडरा व फूलपुर में ब्यापारियों से जनसम्पर्क के दौरान वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, पिंडरा विस् प्रभारी रामु गुप्ता, नन्हकू जायसवाल, विवेक गुप्ता, जितेंद्र जायसवाल, शिवम मोदनवाल, तुषार गुप्ता, संतोष सेठ समेत अनेक लोग रहे।

Share this news

You may have missed