आजमगढ़ में भरी टेम्पो की पिकअप में भिड़त, 3 की मौत, 9 घायल

फूलपुर/आजमगढ़। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के उदपुर स्थित कस्बा के पेट्रोल पंप के समीप बरातियों से भरी टेम्पो को सामने से आ रही पिकअप जीप ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन की तत्काल मौत हो गई। जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

जानकारी के अनुसार सरायमीर थाना क्षेत्र के मोउद्दीनपुर निवासी श्याम बहादुर की बहन की लड़की की शादी पवई थाना क्षेत्र के मैगना डेहरी गांव में शादी थी जिसमे शामिल होने के लिए रिश्तेदार, बहन, भाई, भतीजा व भतीजी गए थे। शुक्रवार टेम्पो से वापस सरायमीर के लिए निकले। दिन में एक बजे के करीब टेम्पो उदपुर ग्राम सभा स्थित बच्चूलाल पेट्रोल पम्प के पास पहुचा था कि सामने से आ रही पिकअप जीप ने टक्कर मार दी।
जबरदस्त टक्कर में तीन की मौके पर मौत हो गयी जो क्रमश आलिया 8 वर्ष पुत्री शिव बहादुर मोउद्दीनपुर शाहिल 15 पुत्र विजय बहादुर मोउद्दीनपुर सरायमीर व निर्मला उम्र 35 वर्ष निवासी लसड़ा खुर्द थाना बरदह को मृत्यु घोषित किया। जबकि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल सलोनी 6 वर्ष पुत्री कालिका प्रसाद मोउद्दीनपुर बबिता 30 वर्ष पुत्री मेवालाल ग्राम खुटहना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। शेष प्रियांसि 13 पुत्री विजय बहादुर, कौशिल्या 45 पत्नी बंसू करिश्मा, 15 पुत्री श्यामबहादुर मेवाती 50 पत्नी रामसुरत बिरादर खुटौली थाना फ़ूलपुर तीन छोड़ सभी मोउद्दीनपुर थाना सरायमीर को इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

Share this news