समाजवादी पार्टी की कड़ी आपत्ति के बाद वाराणसी में इलेक्ट्रिक बसों से उतरा योगी- मोदी का पोस्टर

वाराणसी

शहर की सड़कों पर दौड़ रही इलेक्ट्रिक बसों से गुरुवार को योगी और मोदी के पोस्टर हटा लिए गए। आदर्श आचार संहिता का हवाला देते हुए एक दिन पूर्व समाजवादी पार्टी ने वीसीटीएसएल (वाराणसी सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड) के प्रबंध निदेशक से कड़ी आपत्ति जताई थी। इसके बाद हरकत में आए संबंधित विभाग ने बसों पर चस्पा निवर्तमान उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख का बैनर हटा दिया।

वीसीटीएसएल के एमडी केके तिवारी को फोन कर सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि इलेक्ट्रिक बसों पर योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाने वाले बैनर पोस्टर आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उलंघन कर रहे हैं। इन्हे तत्काल हटाया जाए। समाजवादी पार्टी की कड़ी आपत्ति जाहिर की। वीसीटीएसएल (वाराणसी सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड) के प्रबंध निदेशक केके तिवारी ने बताया कि आचार संहिता का पालन करते हुए बसों से प्रतिबंधित पोस्टर हटा दिए गए हैं।

आज से हर घंटे मिलेगी प्रयागराज की बस सेवा

स्नानार्थियों को प्रयागराज मेला स्थल तक पहुंचाने के लिए वाराणसी परिक्षेत्र से लगभग दो सौ अतिरिक्त बसों को का संचालन किया जाएगा। वाराणसी से प्रयागराज के लिए हर साल माघ मेले के लिए बसों को संचालित किया जाता है। इस वर्ष भी वाराणसी, चंदौली, जौनपुर, गाजीपुर, सोनभद्र, से बसों को विभिन्न रूटों के माध्यम से संचालित किया जायेगा। हर एक घंटे में उपलब्ध होने वाली परिवहन निगम की बसों में साधारण के अलावा जनरथ भी शामिल होंगी। रोडवेज अधिकारियों के अनुसार सुबह चार बजे से इन बसों को प्रयागराज के लिए संचालित किया जाना शुरू कर दिया जायेगा। 13 जनवरी की रात्रि 12 बजे तक वाराणसी से बसें लोगों के लिए उपलब्ध होंगी।

Share this news