सिंधोरा में ब्लड डोनर की स्थापना गरीबो व क्षेत्र के लोगों के लिए वरदान

पिंडरा। पूर्व ब्लॉक प्रमुख पूजा सिंह ने कहाकि आज का दिन जीवन लक्ष्य ट्रस्ट के लिए ऐतिहासिक बन गया। ट्रस्ट ने सामाजिक सरोकारों से जुड़े अपने उद्देश्यों को पाने के लिए ब्लड डोनर बैंक की स्थापना करके क्षेत्र के लोंगो को एक उपहार दिया है। उक्त बातें शनिवार को सिंधोरा में ब्लड डोनर के कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर बतौर मुख्यातिथि कही। उन्होंने कहाकि ब्लड डोनर बैंक से गरीब तबके के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। जरूरत के मुताबिक उन्हें संस्था के लोग ब्लड दे सकेंगे।
इस दौरान नायब तहसीलदार पिंडरा साक्षी सिंह ने हरी झंडी दिखा कर महिलाओं की जन जागरूकता रैली को रवाना किया। वही रैली का समापन मुख्य चिकित्साधिकारी पिण्डरा डॉ सन्तोष सिंह ने किया। रैली समापन अवसर पर सिन्धोरा रामलीला मैदान में हुई जनजागरूकता सभा के मुख्य अतिथि समाजसेवी रविशंकर सिंह व विशिष्ट अतिथि ब्लाक प्रमुख पिण्डरा धर्मेन्द्र विश्वकर्मा रहे। अध्यक्षता पूर्व प्रमुख सुरेन्द्र नारायण सिंह ने की। इस अवसर पर ट्रस्ट के संरक्षक सन्त सिंह , ट्रस्ट के निदेशक डॉ आइ खान द्वारा ट्रस्ट की सोच से लोगो को अवगत कराया गया तथा कहाकि इस संस्था के 150 लोग हर समय ब्लड देने के लिए हमेशा तैयार है। इस दौरान कार्यसमिति के सभी सदस्यों ने ब्लड डोनेट करने का संकल्प लिया । कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी गुलाम मुहम्मद द्वारा किया गया। इस दौरान दर्ज़नो की संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
#purvanchal_news #up_news #breaking_news #up_news_live #varanasi_news https://www.facebook.com/purvanchalnews.org https://www.instagram.com/purvanchalnewsorg/https://www.instagram.com/purvanchalnewsorg/ https://twitter.com/PurvanchalNewsthttps://twitter.com/PurvanchalNewst

Share this news