थाना सिंधौरा पुलिस नें लूट की एक अदद मोबाइल, 3000/- रुपये व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल के साथ 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

श्रीमान् पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम, गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में, पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन व अपर पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन के पर्यवेक्षण तथा सहायक पुलिस आयुक्त पिण्डरा के कुशल नेतृत्व में थाना सिंधौरा पुलिस द्वारा दिनांक 28.06.2023 को लूट के सम्बन्ध में पंजीकृत मु0अ0सं0 097/2023 धारा 394/411 भा0द0वि0 से सम्बन्धित अभियुक्त 1. विकास चौबे पुत्र विनोद चौबे निवासी ग्राम पलही पट्टी थाना चोलापुर वाराणसी 2. धीरज सिंह पुत्र विजय कुमार सिंह निवासी ग्राम पलही पट्टी थाना चोलापुर वाराणसी को सिंधौरा पुलिस टीम द्वारा मुखविर की सूचना पर आज दिनांक 29.06.2023 को ग्राम चकरमा के पास से गिरफ्तार कर कब्जे से लूट की मोबाइल, 3000/- रूपये व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को बरामद किया गया। 02 अभियुक्त भागने में सफल हो गये। उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
अभियुक्तों से पूछताछ का विवरण-
अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग बेरोजगार हैं बुरी आदतों के कारण हमें रूपयों की जरूरत थी जेब खर्चा हेतु रूपये लूटने की योजना बनाकर हम चारों लोग मेन सड़क पर आये कि एक व्यक्ति अपनी मोटरसाईकिल में दूध का पीपा बाँध कर आ रहा था कि हम लोगों नें उसे रोका और मारपीट कर उसका मोबाइल और रूपये छीन लिए तथा मोटरसाइकिल से भाग गये थे।
गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-

  1. विकास चौबे पुत्र विनोद चौबे निवासी ग्राम पलही पट्टी थाना चोलापुर वाराणसी, उम्र करीब 19 वर्ष ।
  2. धीरज सिंह पुत्र विजय कुमार सिंह निवासी ग्राम पलही पट्टी थाना चोलापुर वाराणसी, उम्र करीब 19 वर्ष ।
    बरामदगी का विवरण –
  3. एक अदद मोबाइल फोन ।
  4. रुपये 3000/- लूट के ।
  5. घटना में प्रयुक्त एक अदद मोटर साइकिल ।
    गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का विवरणः-
  6. उ0नि0 बरदानीलाल थाना सिन्धोरा कमिश्नरेट वाराणसी ।
  7. उ0नि0 अजीत मिश्रा, थाना सिन्धोरा कमिश्नरेट वाराणसी ।
  8. हे0का0 कृष्णमेनन सिंह, थाना सिन्धोरा कमिश्नरेट वाराणसी ।
  9. हे0का0 दयाराम यादव, थाना सिन्धोरा कमिश्नरेट वाराणसी ।
  10. का0 आनन्द सिंह, थाना सिन्धोरा कमिश्नरेट वाराणसी ।

सोशल मीडिया सेल
पुलिस उपायुक्त
गोमती ज़ोन, कमिश्नरेट वाराणसी ।

Share this news