कानपुर घटना की सीबीआई जांच की मांग को लेकर कांग्रेसियो ने दिया पत्रक

पिंडरा।
कानपुर देहात के मडौली गांव में अतिक्रमण हटाया जाने के दौरान अचानक लगी आग से झुलस कर मां बेटी के मरने के मामले में प्रदेश सरकार द्वारा ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कॉंग्रेसियो ने बुधवार को राज्यपाल से सम्बोधित पत्रक एसडीएम पिंडरा को सौंपा।
कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में जुलूस के रूप में पहुचे कांग्रेसियों ने एसडीएम को दिए पत्रक में आरोप लगाया कि आरोपियों के ऊपर एफआईआर दर्ज है। लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी न हो पाना कही न कही आरोपियों को सरकार बचाने के प्रयास में जुटी है। कांग्रेसियो ने उक्त प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने के साथ दोषियों के जल्द गिरफ्तारी करने तथा पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी के साथ मुआवजा देने के बाबत पत्रक सौंपा।इस दौरान सरकार को दलित विरोधी होने के साथ ब्राह्मण विरोधी होने की बात कही । इसके पूर्व तहसील में तख्तियों पर लिखे स्लोगन लिए नारेबाजी करते पहुचे।
इस दौरान राम सनेही पांडेय , विवेक सिंह रिंकू, रविंद्र कुमार, श्रीप्रकाश सिंह, सुरेंद्र सिंह, अंजलि मिश्रा एडवोकेट , विपिन गौड़ एडवोकेट, मनीष गिरी, प्यारे लाल विश्वकर्मा, राजेश गौतम , राकेश सिंह, भावेश सिंह, विनय मिश्रा, शिव चंद्र मौर्य ,अखिलेश्वर नाथ, लक्ष्मीकांत, राकेश कनौजिया, शिवकुमार समेत अनेक कांग्रेसी रहे ।

Share this news