ब्यापारियों के विरोध पर तोड़ा गया नाली


पिंडरा।
पिंडरा बाजार में एनएचआई द्वारा बनाये जा रहे जलनिकासी हेतु नाली निर्माण में गुणवत्ता की कमी और मनमाने ढंग से काम करने का आरोप लगा कर व्यापारियों ने हंगामा किया। सोमवार को सुबह 10 बजे 11 बजे तक विरोध चला।
नाली निर्माण का काम रोकने वाले ब्यापारियों का आरोप था कि एनएचआई के ठीकेदार द्वारा मनमाने ढंग से कार्य किया जा रहा है। जलनिकासी के लिए बन रहे नाले में जलनिकासी की व्यवस्था नही हो रही है। पिंडरा बाजार स्थित पोस्टऑफिस गली जो कि बारिश में डूबा रहता है उसके निकासी की व्यवस्था न कर उसपर ढलाई कर देने से घरो में पानी घुस जाएगा। ब्यापारियों के विरोध पर पहुचे एनएचआई के अधिकारी व ठीकेदार ने ब्यापारियों को समस्या समाधान करने का आश्वसन देकर शांत कराया और पूर्व में हुए निर्माण कार्य को तुड़वाते हुए फिर से आम जनमानस के हिसाब से कार्य करवाना शुरू किया तब जाकर लोग शांत हुए। वही गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठे। ब्यापारियों ने इसी बाजार के दूसरे छोर तक लम्बाई बढ़ाने के साथ राजवाहे मे मिलाने की मांग की। बताते चलें कि इसके पूर्व भी विधायक डॉ अवधेश सिंह ने भी गुणवत्ता को लेकर फटकार लगाई थी।
वही विरोध करने वालों में जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह बिन्नी, रजनीकांत सिंह, श्रीप्रकाश उर्फ प्रिंस जायसवाल,उमेश जायसवाल, दिनेश साव, विजय सेठ, अनूप, रिंकू व नफीस समेत अनेक लोग रहे।

Share this news