बाबतपुर आरओबी के लिए हुई बैठक रही बेनतीजा पुलिस प्रशासन सोमवार शुरू करेगा काम किसान बिना मुआवजा नही होने देंगे काम।

पिंडरा।
बाबतपुर चौबेपुर मार्ग पर बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण में आ रही बाधा को दूर करने के लिए शनिवार को प्रशासन और किसानों के बीच बैठक बेनतीजा साबित हुई।
शनिवार को मंगारी स्थित ब्लॉक मुख्यालय के सभागार में एसडीएम पिंडरा अंशिका दीक्षित के नेतृत्व में 43 करोड़ की लागत से बन रहे आरओबी का निमार्ण को शुरू करने के लिए गंगापुर के किसानों के बीच बैठक हुई। जिसमें किसानों ने अपनी मांग और परेशानी को रखा। जिसमे जमीन के मुवावजा की मांग मुख्य रही। जिसपर एसडीएम ने उन्हें सभी कागजात देने के लिए कहा और सोमवार से कार्य शुरू करने के निर्देश दिए। जिसपर किसान बिरोध पर उतर आए लेकिन प्रशासन ने कहाकि किसी भी हाल में कार्य नही रुकेगा। दो घण्टे तक चली बैठक बेनतीजा रही। बैठक में बाबतपुर (मंगारी) रेलवे क्रासिंग बन्द होने व डाइवर्जन की स्थिति बेहद खराब होने की जानकारी दी। जिसपर एसडीएम मौके पर जाकर स्थिति को देखा और ठीक कराने का आश्वसन दिया। उन्होंने किसानों को उचित मुआवजा कार्रवाई का आश्वसन दिया। बैठक के दौरान एसडीएम पिंडरा के अलावा एसीपी अमित कुमार पांडेय, तहसीलदार विकास पांडेय के अलावा पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता तथा सेतु निगम के एई उपस्थित रहे।
वही किसानो की तरफ से गोपाल सिंह, बनवारी लाल गुप्ता, जोखू गुप्ता, जियालाल, बदामा, अजय सिंह, शांति देवी व इंद्रावती देवी रही।

Share this news