गांव और ब्लॉक स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने का रखा लक्ष्य, राष्ट्रीय सचिव ने ली पिंडरा विधानसभा की बैठक

वाराणसी। भगवान विश्वकर्मा के पूजन के अवसर पर विश्वकर्मा भगवान के चित्र पर माल्यार्पण कर पिंडरा विधानसभा की संगठनात्मक बैठक राष्ट्रीय सचिव/कैबिनेट मंत्री छत्तीसगढ़ सरकार राजेश तिवारी की अध्यक्षता में हुआ। आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में पिंडरा विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक अध्यक्ष, न्याय पंचायत अध्यक्ष, ग्राम सभाओं के अध्यक्ष के साथ कमेटी सहित लोगों के साथ राष्ट्रीय सचिव ने बैठक की।

राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी ने कहा कि न्याय पंचयात, ग्राम सभा, ब्लाक स्तर पर संगठन को मजबूत करना पहला लक्ष्य है।गांव-गांव, खेत-खलिहान चलना, लोगो को जोड़ना, उनकी समस्याओं से रूबरू होना एवं उन समस्याओं को जनमुद्दों में तब्दील करना संगठन की प्राथमिकता होगी। आगामी 2 अक्टूबर तक सभी न्याय पंचायत, ब्लाक, ग्राम सभा की कमेटी को पूरा करना हमारा लक्ष्य है। संगठन के कार्यकर्ताओं के बूते हम आगामी चुनाव में फतह हासिल करेंगे।

पूर्व विधायक पिंडरा अजय राय ने कहा कि भाजपा की मोदी-योगी सरकार ने प्रदेश को सत्यानाश कर दिया।भाजपा ने किसानों के साथ छल किया है। उन्हें कर्जमाफी, एमएसपी भुगतान, आय दुगनी करने के तमाम झांसे दिए पर उसे मिला कुछ नहीं। नौजवानों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया गया है। भाजपा के झूठे वादों की लम्बी फेहरिस्त है। स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है। कोरोना महामारी के दौर में अस्पतालों में बेड, दवा, इलाज के अभाव में लोगों की जाने चली गई। शिक्षा के क्षेत्र में भर्तियों को लेकर काफी असंतोष है। राज्य कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर संघर्षरत हैं। झूठे दावे तो अब भाजपा में किसी को याद भी नहीं आते हैं।

Share this news