नो एंट्री के नाम पर खड़े ट्रक में भिड़े बाइक सवार


ट्रक छोड़ने के नाम पर लम्बी वसूली पर हुई पुलिस अधिकारियों से शिकायत पिंडरा। पुलिस अपनी छवि सुधारने के लिए तमाम प्रयास कर रही है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी है कि उस छवि से बाहर निकलने का मोह नही छोड़ पा रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला बाबतपुर चौकी से जुड़ा है।
रिंग रोड के बन जाने से बाबतपुर चौराहे के पहले नो एंट्री के नाम पर रोके जाने वाली व्यवस्था अब खत्म कर दी गई है। लेकिन बाबतपुर चौकी द्वारा अभी भी नो एंट्री के नाम पर भारी वाहनों से अवैध वसूली जोरो पर है। बताते हैं कि मंगलवार को सुबह 7 बजे संडीला से शीतल पेय लादकर एक ट्रक वाराणसी शहर सुबह 7 बजे जा रही थीं। लेकिन पुलिस ने नो एंट्री के नाम पर उसे एयरपोर्ट बाउंड्रीवाल के पास वाराणसी जौनपुर रोड पर रोक दिया। तभी दोपहर में बाइक से जा रहे एक दम्पति विमान को उड़ते हुए देखते समय पीछे से ट्रक में जा टकराया। जिससे उसे सिर में चोट आई लेकिन महिला सुरक्षित रही। सूचना पर पहुची पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया और ट्रक को चौकी पर खड़ा कर दिया। दो दिन से कार्यवाही के नाम पर खड़ी ट्रक से बुधवार को सायं में जब छोड़ने के नाम पर लम्बी रकम की मांग पुलिस द्वारा किये जाने लगा तो ट्रक ड्राइवर ने इसकी शिकायत अपने परिचितों से की। परिचित कुछ मीडियाकर्मियों को पूरी घटना की जानकारी दी। जब इस बाबत ट्रक रोकने और नो एंट्री के बाबत ट्रक मालिक ने जानकारी चाही तो उल्टे सवाल खड़े करने लगे। जिसपर पीड़ित ने सीओ पिंडरा व एसओ फूलपुर से शिकायत की। शिकायत के बाद रात्रि 8 बजे ट्रक को बाबतपुर चौकी द्वारा छोड़ने की बात कही गई। वही इंस्पेक्टर ने कहाकि अब बाबतपुर में नो एंट्री खत्म कर दी गई है केवल जरूरी सूचना पर ही निर्धारित समय तक ट्रकों को रोका जाता है।
वही इस बाबत सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने कहाकि मामले की जानकारी मिली है जांच के बाद कुछ कह सकता हूँ। वैसे उन्होंने भी माल लदे ट्रक को छोड़ने के निर्देश दिया।

Share this news