फूलपुर पुलिस ने नाबालिक से रेप के आरोपित को किया गिरफ्तार

फूलपुर पुलिस ने नाबालिक से रेप के आरोपित को किया गिरफ्तार

पिंडरा। फूलपुर पुलिस ने रविवार को पीड़िता के माँ के द्वारा बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने के कुछ घण्टे बाद ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता की माँ ने पुलिस को तहरीर दिया कि उसके नाबालिक बेटी के साथ एक युवक ने जबरन रेप किया। जिसपर पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 376 व 3/4 पास्को एक्ट के तहत मनोज कुमार गुप्ता उर्फ राहुल गुप्ता पुत्र गोरेलाल गुप्ता निवासी ग्राम त्रिलोचन थाना जलालपुर जनपद जौनपुर को मुखबिर की सूचना पर करखियाव मोंड के पास से सुबह 11 बजे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पूछताछ के दौरान अभियुक्त मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि पहले से परिवार के लोग कुछ परिचित थे। 19 फरवरी को करीब 09 बजे सुबह मीराशाह मोड़ पर खडा था कि वही पर वादिनी व वादिनी की बहन मिली और बताई कि हम लोग बनारस जा रहे है । घर पर मेरा लड़का व लड़की हैं हम लोग देर रात तक लौटेगें तो मै मौका देखकर लगभग 04 बजें शाम को उसके घर जाकर लड़के को पैसा देकर बिस्कुट लाने के लिए बाहर भेज दिया लड़की को कमरे में ले जाकर दरवाजा बन्द करके उसके साथ बलात्कार किया तभी उसका भाई आ गया और खिडकी से मुझें देख लिया तो मै जल्दी- जल्दी दरवाजा खोलकर भाग गया ।
वही आरोपितों को गिरफ्तार करने वाले टीम में इंस्पेक्टर मुन्ना राम धुसिया, एसआई शेषनाथ गौड और सिपाही सौरभ त्रिपाठी रहे।

Share this news