वाराणसी के दारोगा की शर्मनाक करतूत “खाकी हुई दागदार

शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण,

आइजीआरएस पोर्टल से युवती ने लगाई न्याय की गुहार

वाराणसी में एक युवती ने एक दरोगा पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का आरोप है कि पहले वो दरोगा खुद शादी की बात करता रहा। लेकिन बाद में पलट गया। अब वो जान से मारने की धमकी भी दे रहा। धमकियों से आजिज पीड़ित युवती ने जिलाधिकारी के नाम आइजीआरएस पोर्टल से लगाई न्याय की गुहार लगाई है।

वाराणसी में खाकी दागदार हुई है। लक्सा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी कॉलोनी की रहने वाली युवती ने सिगरा नगर निगम चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह पर शादी का झांसा देकर शारिरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि आरोपी की ओर से लगातार जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

पीड़ित युवती ने बताया कि दिसम्बर 2019 में उसकी मुलाकात दारोगा प्रकाश सिंह से हुई। धीरे-धीरे मुलाकात दोस्ती में बदल गई। इसी दौरान दारोगा ने युवती से विवाह करने का वादा करके कई बार अलग-अलग जगहों पर बुलाकर शारिरिक सम्बंध भी बनाये। दो साल बाद 2022 में जब युवती ने दारोगा से शादी करने का दबाव बनाया तो उसने मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी।

पीड़िता ने आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि दारोगा प्रकाश सिंह ने एक बार उसके घर पर आकर फायरिंग करते हुए उसकी मां के साथ भी मारपीट की। पीड़िता ने कहा कि बीते 20 जून 2023 को भी दारोगा प्रकाश सिंह ने मोबाइल कॉल पर धमकी दी। जिससे पीड़िता का परिवार डरा सहमा हुआ है। वहीं, पीड़िता की एप्लिकेशन पर आला अधिकारियों ने लक्सा थाना प्रभारी को मामले की जांच करने का आदेश दिया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

✒️नीरज सिंह वाराणसी

Share this news