सरिया सहित लूट हुई ट्रेलर को पुलिस ने किया बरामद

6 अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी।

पिंडरा।
फूलपुर पुलिस व एसओजी टीम ने सोमवार को 42 टन सरिया को ट्रेलर सहित लूट लिए जाने के एक हफ्ते पुलिस ने बरामदगी के साथ गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने दावा किया।
विदित हो कि गत 7 मई को रात्रि ढाई बजे ट्रेलर पर लदे 41 टन सरिया सहित को हाइवे पिण्डराई पुलिया पर एक सफेद रंग की अल्टो कार मे सवार 6 अज्ञात द्वारा ट्रेलर ड्राइवर को बन्धक बनाकर ट्रेलर को लूट लिया गया था जिसके संबंध में फूलपुर पुलिस ने धारा 395 व 342 के तहत मुकदमा दर्ज किया था ।
पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सहायक पुलिस आयुक्त पिण्डरा अमित पांडेय के नेतृत्व में एसओजी व फूलपुर पुलिस की टीम गठित कर खुलासे में जुटी थी तभी गिरफ्तारी हेतु सभी सम्भावित स्थानों पर लगातार दबिश देने के क्रम में पुलिस टीम द्वारा 11 मई को लूटी गई। ट्रेलर वाहन को प्रतापगढ़ सरिया सहित (जिसकी अनुमानित कीमत 60 लाख) को बरामद किया था। लेकिन अभियुक्त फरार चल रहे थे।
इसी क्रम में सोमवार को उक्त मुकदमे में वांछित अभियुक्त संजय कुमार तिवारी पुत्र स्व0 रामदीन तिवारी निवासी उडैयाडीह थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ़ को को कैथोली मोड़ से गिरफ्तार कर कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन आल्टो कार को बरामद किया। वही अन्य के तलाश में जुट गई है।
गिरफ्तारी व बरामद करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार,
उ0नि0 अमित कुमार यादव, उ0नि0 राजेश सिंह, उ0नि0 अजय कुमार यादव, उ0नि0 अखिलेश कुमार के अलावा स्वाट टीम प्रभारी आदित्य मिश्रा व एसओजी प्रभारी मनीष मिश्र रहे।

Share this news