वाराणसी के बड़ागाँव थाना क्षेत्र के हरहुआ स्थित अनौरा के पीएम आवास परिसर स्थित ब्लॉक नंबर 162 में गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग

वाराणसी के बड़ागाँव थाना क्षेत्र के हरहुआ स्थित अनौरा के पीएम आवास परिसर स्थित ब्लॉक नंबर 162 में गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग के कारण आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गये हैं, जिन्हे आनन फानन में मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वीओ : सुरेंद्र चौहान नामक व्यक्ति पीएम आवास परिसर में अपने घर का गृह प्रवेश पूजन करवा रहे थे। घर में चारो ओर चहलकदमी थी और पंडित जी पूजा करवा रहे थे कि इसी बीच प्रसाद बनाने के लिए जब घर कि महिलाएँ गैस सिलेंडर को ऑन की तो उसी समय अचानक से गैस रिसाव होने लगा जिसके बाद वहां भगदड़ मच गयी और लोग इधर उधर भागने लगे। तब एक वहां पूजा के लिए जल रहे दीपक के कारण अचानक से आग लग गई और लगभग सात लोग झुलस गये। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और घायलों को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुरेंद्र के रिश्तेदारो और आस पास के लोगों की माने तो मौके पर पुलिस, स्थानीय लेखपाल व कानूनगो पहुंचे और जाँच पड़ताल किये। हालांकि घटना का कारण गैस सिलेंडर में लगने वाली पाईप बताया जा रहा है जिसके कारण रिसाव हुआ है।

बाइट :- संजय कुमार चौहान, रिश्तेदार
बाइट:-लक्ष्मण चौहान, रिश्तेदार
संवाददाता देवेंद्र सिंह

Share this news