फूलपुर पुलिस अभिरक्षा से गायब हुई युवती

पिंडरा ।
फूलपुर पुलिस को केराकत जौनपुर से घर से निकली युवती बावतपुर एयरपोर्ट पर पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद गुरुवार भोर में पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गई । युवती को ढूढ़ने के लिए कई जगह हाथ पांव मारी किन्तु सफलता नही मिली ।
बताया जाता है किसी बात को लेकर युवती घर से नाराज होकर बुधवार को रात्रि 12 बजे जलालपुर चौराहे पर पहुचीं । जहाँ वह वाहन के इंतजार में लगभग 1 घंटे खड़ी रही । तभी वहां बाजार के कुछ लड़के राम नवमी के लिए झंडे लगाकर सजावट कर रहे थे । जब वे युवती के पास पहुँचे तो वह जोर जोर से रोने लगी तो लड़को ने उसे 2 सौ रुपये देकर बस पकड़ने के लिए कहा। किन्तु बस नही मिली तो लड़को से वह बाबतपुर छोड़ने के लिए बोली तो लड़के बाइक से बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुँचे और उसे छोड़ कर चले गए। घण्टेभर खड़ी रही सीआईएसफ के जवानों ने जब पूछताछ की तो युवती जबाब से संदिग्घ लगी तो बाबतपुर चौकी को सुपुर्द कर दिया । जहाँ पूछताछ के उसकी बात समझ नही आई तो उसे चौकी इंचार्ज ने थाने भेज दिया तो रात्रि में ही कड़ाई से पूछताछ करने पर लड़की ने अपने घर का पता व मोबाइल नंबर बताया । सूचना पर रात में ही थाने पहुचे उसके परिजन युवती को घर ले जाने के लिए अड़ गए किन्तु पुलिस ने उन्हें युवती को सुपुर्द नही किया तो मजबूरन वे घर चले गए । किन्तु जब स्वजन सुबह आये । इसके पूर्व ही युवती भोर में पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गयी । अब पुलिस युवती के स्वजनों से इधर उधर की बाते करके गुरुवार को शाम तक उलझाए रही ।वही उन चारों लड़को से पूछताछ कर रही है ।
इस बाबत इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि युवती को एक महिला आरक्षी को सुपुर्द किया गया था जब वह बाथरूम गई तभी वह भाग गई।

Share this news