कार्यवाहक एयरपोर्ट निदेशक ने पूर्व विधायक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

पिंडरा।
फूलपुर पुलिस ने कार्यवाहक एयरपोर्ट निदेशक की तहरीर पर पूर्व विधायक अजय राय के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया।
बताते चलें कि 13 फरवरी को राष्ट्रपति के जाने के साथ कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आगमन का कार्यक्रम था। लेकिन किन्ही कारणों से यात्रा निरस्त कर दी थी। लेकिन उसी दिन रात्रि में बाबतपुर एयरपोर्ट पहुच कर कार्यकर्ताओ संग पूर्व विधायक अजय राय ने एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा उनके विमान को न उतरने की अनुमति देने का आरोप लगाया था। जिसपर शासन प्रशासन द्वारा जांच बैठाई थी। उसी क्रम में एयरपोर्ट के कार्यवाहक निदेशक अजय पाठक की तहरीर फूलपुर पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ 500, 501 व 505 की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस को दिए तहरीर में कार्यवाहक एयरपोर्ट निदेशक ने एयरपोर्ट अथॉरिटी के साख को क्षति पहुंचाने और बदनाम करने की साजिश बताया । इंस्पेक्टर फूलपुर प्रवीण कुमार ने बताया कि तहरीर में एकमात्र नाम अजय राय का था। जिसके कारण एक ज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
वही दूसरी तरफ पूर्व विधायक अजय राय ने कहाकि सच को छुपाने के लिए सरकार के दबाव में मुकदमा दर्ज कर उन्हें परेशान करने की कोशिश की जा रही है।

Share this news