अवैध खनन की सूचना देने पर शिकायतकर्ता पर भड़के दरोग़ा जी

शिकायतकर्ता जिला पंचायत सदस्य को दरोगा ने धमकाया, आडियो वायरल

पीड़ित ने वीडियो ट्वीट कर कार्यवाही की माँग आलाधिकारियों से रखी

वाराणसी/लोहता

.
वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा चौकी प्रभारी का वायरल ऑडियो में दरोग़ा कुलदीप मिश्रा आराजीलाईन ब्लाक के सेक्टर चार के जिला पंचायत सदस्य सुनील सिंह ने अवैध खनन की सूचना चौकी प्रभारी से किया उसके पश्चात मोबाइल पर बातचीत की इस ऑडियो में दरोगा अवैध खनन को लेकर पहले सुनील सिंह से पूछताछ करता है। वह पूछता है कि गाड़ी निकलने के बाद सूचना मिलती हैं।

लोहता थाने के के कोटवा चौकी के दरोगा कुलदीप मिश्रा का अवैध खनन की सूचना मिलने पर शिकायतकर्ता पर भड़कने का ऑडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें धमकाने के साथ ही वह शिकायत दोबारा नहीं करना भी सुनाई पड़ता है। सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने पर पीड़ित ने वीडियो जारी कर ट्वीट करते हुए अफसरों से मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। मामला सोशल मीडिया पर व पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बना है।

इसी तरह के अन्य पीड़ित लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि दरोग़ा जी अपने को बहुत उंची पहुँच वाले बताते हैं और कहते हैं कि मेरी कितनी भी शिकायत कर लो, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

पीड़ित सुनिल सिंह ने वीडियो जारी कर आलाधिकारियों से मनबढ़ और उंचे पहुँच वाले दरोग़ा समेत इसी तरह के अन्य पुलिस कर्मियों की मनमानी पर रोक लगाने की अपील की है।

रिपोर्ट श्याम सुंदर पटेल

Share this news