एसडीएम ने तहसील स्तरीय अधिकारियों के साथ कर दिए निर्देश

पिंडरा।
एसडीएम पिंडरा अंशिका दीक्षित ने अधिकारियों को समय से समस्या का निस्तारण करने और लम्बित विकास कार्यो को समय से पूर्ण करने का निर्देश दिया।
उक्त निर्देश सोमवार को पिंडरा तहसील स्थित कार्यालय में तहसील स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कही। एसडीएम ने अधिकारियों से कहाकि शासन के प्राथमिकता के साथ पूर्ण करें। एसडीएम ने क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी पृथ्वीराज को निर्देशित किया कि प्रत्येक दिन धान क्रय केंद्रों का दौरा करने के साथ किसानों से धान क्रय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।
वही प्रभारी चिकित्सा अधिकारियों से डेंगू व मलेरिया के बढ़ते प्रकोप पर प्रभावी नियंत्रण करने तथा दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। तीनो विकास खण्ड अधिकारियों से विकास कार्यो, शौचालय, कायाकल्प को समन्वय बनाकर तत्काल पूर्ण करने का निर्देश दिया। दो घण्टे चले बैठक में अधिकारियों से कार्यालय में प्रतिदिन बैठने तथा जनसमस्याओं के प्रति संवेदनशील होने के निर्देश दिया।इस दौरान तहसीलदार विकास पांडेय, नायब तहसीलदार साक्षी राय, बीडीओ दीपाकंर आर्य, धर्मेन्द्र द्विवेदी, बीईओ क्षमाशंकर सिंह, देवीप्रसाद दूबे, अमित दूबे , प्रभारी चिकित्सा अधिकारी अमित सिंह, मनोज वर्मा व संतोष कुमार समेत अनेक अधिकारी रहे।

Share this news