मुम्बई से लौटे छात्रो का शिक्षको व अभिभावकों ने किया स्वागत


पिंडरा।
जनपद के परिषदीय विद्यालयों के चार छात्र छात्राओं के मुंबई से फ़िल्म सिटी में आयोजित कार्यक्रम मिशन पानी मे भाग लेने के बाद रविवार को सायंकाल में एयरपोर्ट पहुचने पर शिक्षको व अभिभावकों ने भव्य स्वागत किया।
बताते चलें कि पिंडरा विकास खण्ड के प्राथमिक विद्यालय फूलपुर से कृष्णा मौर्य व आर्यन पटेल तथा काशी विद्यापीठ के भिटारी प्राथमिक विद्यालय के अंकित कुमार तथा आराजी लाइन विकास खण्ड के जंसा स्थित अपर प्राथमिक विद्यालय जंसा की पलक सिंह एक कार्यक्रम के दौरान मुम्बई के गोरेगांव स्थित फ़िल्म सिटी में विश्व शौचालय दिवस पर पानी के संरक्षण पर मिशन पानी पर आयोजित कार्यक्रम में वाराणसी जनपद से चार बच्चे भाग लेने गए थे। इस दौरान फ़िल्म स्टार अक्षय कुमार से भी मुलकात किये और उनके साथ बातचीत करने के साथ सेल्फी भी ली। रविवार को बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुचने पर छात्रो के अभिभावकों व शिक्षकों ने छात्रों व उनके साथ गए शिक्षक डॉ कुँवर पंकज सिंह, रवींद्र कुमार सिंह , डिटॉल बनेगा स्वस्थ्य इंडिया के स्टेट ऑफिसर संजय सिंह रघुवंशी, डिस्ट्रिक्ट हेड रंजीत कुमार का माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
इस दौरान शिक्षक अनिल मिश्रा, विपिन मिश्र, अनिरुद्घ वर्मा, संजय गुप्ता, अभिभावक मुन्ना मौर्य, जितेंद दुबे, विशाल पटेल, जेपी पटेल समेत अनेक लोग रहे।
पहली बार हवाई जहाज की यात्रा कर खुश दिखे छात्र
एक गरीब से परिवार सम्बन्ध रखने वाले परिषदीय विद्यालयों के छात्रो के लिए हवाई जहाज से मुम्बई जाना और आना एक सपने की ही तरह रहा। फूलपुर के कृष्ण मौर्य ने बताया कि मेरे लिए फ्लाइट से आना और जाना एक सपना सच होने के सामान है। वही आर्यन पटेल ने बताया कि फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार से मिलना एक सुख अनुभव रहा। वही पलक सिंह ने कहाकि फ़िल्म स्टार के साथ कई नामचीन लोगों से मिलना एक अनुभव देने वाला पल रहा। अपने अनुभव व सीख को अपने सहपाठियों के साथ साझा करूंगी।

Share this news