बोलोरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवकों को मारी गोली, एक ही हालत गंभीर

पिंडरा।
फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज के सामने सोमवार को सायँ पौने पांच बजे बोलोरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों के ऊपर गोली चला दी। जिसके चलते दोनों लहूलुहान होकर गिर पड़े। आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस से पीएचसी पिंडरा ले गए। सूचना पर पहची पुलिस घटना के जांच पड़ताल में जुट गई।
बताते हैं कि दो युवक बाइक से बाबतपुर की तरफ से जौनपुर की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आई सफेद बोलोरो सवार बदमाशों ने उनको लक्ष्य बनाकर फायर झोंक दिया। जिससे अमन यादव 20 वर्ष निवासी मीरपुर थाना केराकत को दाहिने जांघ व पीठ में लगी वही कृपाशंकर यादव 24 वर्ष निवासी देवकली को दाहिने बाह में लगी है। गोली लगते ही बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। जिसपर आसपास के लोंगो ने एम्बुलेंस से स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर के लिए भेज दिया।
पुलिस को घटना स्थल से दो खो खो मिले। ग्रामीणों के मुताबिक कुल चार फायर हुए थे। और संभवतः बोलोरो सवार व घायल युवक एक दूसरे को जानते थे। घटना के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से बोलोरो के पहचान में जुट गई। मौके पर पहुचे सीओ डॉ अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा। लेकिन रंजिश किस तरह की है उसकी जांच कर जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

Share this news