वाराणसी में देर रात तड़तड़ाई गोलियां,सपा नेता से विवाद के दौरान चली गोली

वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र के विश्वेश्वरगंज तिराहे पर रविवार देर रात मामूली विवाद में गोली चलने से दो युवक घायल हो गए। घायलों को मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा में भर्ती कराया गया है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। रात करीब 12 बजे पूर्वांचल की सबसे बड़ी मंडी विशेश्वरगंज के तिराहे पर पानदरीबा के पार्षद अंकित यादव के साथ नाटी इमली निवासी विशाल यादव (24) और दारानगर के साहिल यादव (19) खड़े थे।अंकित का आरोप है कि इस दौरान वहां नक्खीघाट निवासी सपा नेता अपने साथियों के साथ पहुंचा और पुराने विवाद को लेकर उलझ गया। इस दौरान किसी ने असलहा निकालकर फायर कर दिया। फायरिंग में विशाल और और साहिल को चोट आई है। इधर घटना के बाद गोली चलाने वाला युवक अपने साथियों के साथ कार से भाग निकला। 

दोनों के हथेली में लगी गोली 

सूचना पाकर मौके पर डीसीपी काशी जोन रामसेवक गौतम, एसीपी कोतवाली सहित आसपास के थानों की पुलिस पहुंची। घटना के संबंध में डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया कि घायलों का इलाज कराया जा रहा है। दोनों के हथेली में गोली लगी है। वहीं गोली चलाने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है।

तीन दिन पहले हुआ था विवाद

गोली चलने की सूचना पर मंडलीय चिकित्सालय पहुंचे डीसीपी काशी जोन को पानदरीबा के पार्षद अंकित यादव ने बताया कि तीन दिन पूर्व लहुराबीर चौराहे पर सपा नेता से उसका विवाद हुआ था। इसके पहले भी दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका है।

अंकित यादव के पिता व पूर्व पार्षद बंशी यादव की 2004 में जिला कारागार में अन्नू त्रिपाठी ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। अंकित यादव ने 2017 में सपा के टिकट पर पानदरीबा वार्ड से पार्षदी का चुनाव जीता है।

Share this news