महिला रोजगार सेवक के साथ की अभद्रता , मुकदमा दर्ज


पिंडरा।
फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता व रोजगार सेवक के साथ एक युवक द्वारा अभद्रता व छेड़छाड़ करने पर फूलपुर पुलिस ने गुरुवार की रात आरोपित के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया।
पेशे से रोजगार सेवक विवाहिता के पति बीडीसी है। लोकलाज के डर से 23 अगस्त की रात्रि 9 बजे हुई घटना को छिपाये रखना चाहती थी। लेकिन पति द्वारा दबाव बनाने व ऐसे लोगो के खिलाफ खुलकर आगे आने की बात कहने पर हिम्मत जुटाई और तहरीर दी। पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया कि वह अपने पुराने घर पर थी तभी संजय बिंद नामक युवक आया और घर का दरवाजा खटखटाया, खोलने पर मेरे पति के बारे में पूछा उनके न होने की बात बताई तो वह मुझे पकड़ लिया और बत्तमीजी करने लगा। चिल्लाने पर आसपास के लोग के साथ नए घर मे मौजूद उसके पति भी मौके पर पहुचे। भीड़ देख आरोपित भागने लगा तो उसके पति पीछा करने लगे लेकिन तभी कुछ दूर बाइक पर खड़े दूसरे युवक ने उसके पति के तरफ असलहा तान लिया और आगे बढ़ने पर गोली मारने की धमकी देने लगा। इसी बीच जब उसके ऊपर टॉर्च जलाया तो वह गांव का ही भोथु पटेल निकला। उसके बाद दोनों बाइक से अनेई की तरफ भाग निकले।
पुलिस ने विवाहिता अनीता देवी पत्नी सुरेन्द्र पटेल निवासी सर्विपुर की तहरीर पर संजय बिंद निवासी अज्ञात व भोथु पटेल निवासी सर्विपुर के खिलाफ 354 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया।

Share this news