समाज की एकता संगठन की शक्ति पर निर्भर– ओमकार केशरी

वैश्य समाज का शपथ ग्रहण समारोह 3 को।

वाराणसी।
वैश्य नेता व भाजपा के प्रयागराज प्रभारी ओमकार केशरी ने कहाकि समाज की एकता उनकी सोच पर कार्यशैली पर निर्भर करता है। एकता के लिए नारे ही नही समाज के लिए कार्य करने की जरूरत है।
उक्त बातें वैश्य समाज उत्तर प्रदेश के बैनर तले रविवार को कबीरचौरा स्थित जिला कार्यालय में हुई बैठक के दौरान कही।
उन्होंने कहाकि संगठन को शक्ति मानकर उसको धार देने में अपनी ऊर्जा लगानी चाहिए। वही प्रदेश अध्यक्ष अजय केशरी ने कहाकि हमारे नेता व वैश्यों के शिरोमणी नंदगोपाल नंदी है। उनके नेतृत्व में वैश्य समाज को राजनीतिक फलक पर स्थापित करने का जो संकल्प लिया है उसे पूरा करना है। महिला मंच की प्रदेश अध्यक्ष नम्रता चौरसिया ने महिला को भी सँगठित होकर महिलाओ को राजनीति में आगे आना होगा। जिलाध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने कहाकि वैश्य समाज के संगठन को विस्तार देने के लिए आगामी 3 सितंबर को सायँ 4 बजे से पराड़कर भवन में जिले के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह होने की जानकारी देते हुए कहाकि संगठन की शक्ति उसके कार्यकर्ता व पदाधिकारी होते हैं। जिसमे अधिकाधिक संख्या में वैश्य समाज को पहुचने की अपील की। बैठक का संचालन महामंत्री मनीष केशरी व धन्यवाद अनिल जायसवाल ने दिया।
इस दौरान प्रदेश महामंत्री संजय केशरी, अजित सिंह बग्गा, अशोक केशरी, महिला मंच की जिलाध्यक्ष शालिनी खन्ना, पिंडरा विस् प्रभारी रामु गुप्ता, अशोक गुप्ता, संजय गुप्ता, सुनील चौरसिया, लल्ली चौधरी, घनश्याम जायसवाल, संतोष गुप्ता समेत वैश्य समाज के दर्ज़नो पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

Share this news