भारत को आजादी तमाम शहादतो के बाद मिली, उनकी कुर्बानी भुलाई नही जा सकती

वाराणसी के ग्रामीण इलाकों में भी हर घर तिरंगा फहराने के लिए निकाली यात्रा

जंसा/वाराणसी
आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के थाना जंसा क्षेत्र अंतर्गत कपरफोरवा ग्राम सभा के ग्रामीणों के द्वारा भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई। इस यात्रा को गांव के समाजसेवियों और लोगों के द्वारा तिरंगा को लेकर बहुत ही भव्य तरीके से यात्रा निकाली गई।
वहां की युवक और नवयुवकों के द्वारा तिरंगे को लेकर घर-घर गांव गांव में यात्रा करते हुए लोगों ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के उद्घोष के साथ ही सफल यात्रा किया।
आजादी के 75 वी अमृत महोत्सव में हो रहे इन सारे आयोजनों का यह मुख्य संदेश यही है कि हम सभी देशवासी अपने कर्तव्यों का पूरी निष्ठा के साथ पालन करें और एकता और संप्रभुता को बनाए रखें। जो इस कार्य को करने के लिए और घर-घर तिरंगा फहराने जाने के लिए बरसों पहले से कार्य कर रहे हैं इस साल भी वे अपने लोगों को और अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए युवा और नवयुवक प्रेरित कर रहे हैं इस स्वतंत्रता दिवस के यात्रा को सफल बनाने के लिए मुख्य रूप से गोविंद समाजसेवी, उपकार, चन्दन अभिजीत, अजय, रंजीत कुमार, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Share this news