उद्यमियों के हितों के लिए लाएंगे कानून, अधिकारी होंगे दण्डित– नंद गोपाल नंदी


पिंडरा।
औद्योगिक विकास एवं निर्यात प्रोत्साहन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहाकि प्रदेश सरकार पहले कार्यकाल में उत्तम प्रदेश तो दूसरे कार्यकाल में सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के अभियान में जुटी हुई है। प्रदेश सरकार के इस अभियान में जो भी अधिकारी अवैध वसूली और अकर्मण्यता में लिप्त पाए गए उनके ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई होगी।
उक्त बातें सोमवार को रात्रि साढ़े 8 बजे एग्रो पार्क करखियाव में उद्यमियों के अभिनन्दन पश्चात एक कम्पनी के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहाकि शिकायत मिली है कि उद्योग के लिए भूमि आवंटन व विकास कार्य के मामले में यूपीएसआईडीसी व यूपीसीडा के अधिकारियों द्वारा उद्यमियों को परेशान किया जा रहा है। जांच कराने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहाकि उद्यमियों के हितों के लिए सरकार कानून लाएगी और अधिकारियों को दंडित करेगी।
इस दौरान उद्यमियों में एग्रो पार्क परिसर के ध्वस्त ड्रेनेज सिस्टम व विकास कार्यो के बाबत शिकायत की। जिसपर उन्होंने जांच कराने का आश्वसन दिया। लगभग एक घण्टे तक एग्रो पार्क परिसर में रहने के दौरान उन्होंने उद्यमियों से उनकी समस्या के बाबत जानकारी ली। इस दौरान एग्रो पार्क एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, संरक्षक राजेश अग्रवाल, महिला उद्यमी कल्पना अग्रवाल, कौस्तुभ अग्रवाल, अक्षय राय ने कैबिनेट मंत्री का स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

Share this news