वैश्य समाज और उद्यमियों के लिए सरकार प्रतिबद्ध– नंद गोपाल नंदी

पिंडरा।
प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहाकि सरकार वैश्य समाज के हितों के लिए काम कर रही है। हर काम धंधे से जुड़े लोगों को सरकार सहयोग देगी। आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए कई तरह की आर्थिक मदद भी बैंक के माध्यम से कर रही है।
उक्त बातें सोमवार को वाराणसी से लखनऊ जाते समय पिंडरा बाजार में वैश्य समाज के द्वारा आयोजित स्वागत व भाजपा नेता रामू गुप्ता के आवास पर पत्रकारो से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहाकि सरकार जीरो नीति पर काम कर रही। उद्योग और व्यापार के नीतियों में ढेर सारे बदलाव किए गए हैं। सरकार रोजगार व ब्यापार के लिए मुद्रा लोन समेत अनेक लोन भी व्यापार करने के लिए दी रही है। एग्रो पार्क करखियाव में अधिकारियों के मिली भगत से हो रहे भ्रष्टाचार पर उन्होंने कहाकि एक दिन स्वयं निरीक्षण कर ब्याप्त अनियमितता व भ्रष्टाचार की जांच कर दोषियों के विरुद्ध मौके पर कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने कहाकि एक ऐसे ही मामले में यूपी सीडा के एक अधिकारी को निलंबित तक किया।
इसके पूर्व स्वागत के दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहाकि वैश्य समाज को एकजुट रहकर सरकार के साथ रहने की जरूरत है। सरकार वैश्य समाज के हितों के लिए भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने स्थानीय वैश्य समाज के लोगों को आश्वश्त किया कि कोई भी समस्या हो वह समाज के लिए उपलब्ध है। हमने यहाँ के अपराधी सिज्जन यादव तक को सबक सिखाने का काम किया है। चार घण्टे देर रात्रि साढ़े 7 बजे पहुचे अपने 25 मिनट के ठहराव के बाद गन्तव्य को रवाना हुए। इसके पूर्व पिंडरा पहुचने पर दर्ज़नो ब्यापारियों ने स्वागत किया। इसके बाद करखियाव एग्रो पार्क स्थित उद्यमियों ने राजेश अग्रवाल के नेतृत्व में रात्रि 8 बजे स्वागत किया। इस दौरान मनोज मद्धेशियाँ, कौस्तुभ अग्रवाल, कल्पना अग्रवाल, ,अक्षय कुमार, शुभम गुप्ता , विवेक गुप्ता समेत अनेक उद्यमी रहे।

Share this news