सिंधोरा व फूलपुर में आये 39 मामले


पिंडरा।
सिंधोरा व फूलपुर थाना परिसर में आयोजित थाना दिवस पर शनिवार को कुल 39 मामले आये। जिसमे मौके पर 5 मामलों का निस्तारण हो पाया। ज्यादातर मामले राजस्व विभाग से सम्बंधित रहे।
सिंधोरा थाने में एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने फरियादियों की समस्या सुनते हुए पुलिस व राजस्व विभाग के कर्मचारियों को निर्देशित किया कि निस्तारण पारदर्शी हो। जिससे कि दोबारा उसी मामले को थाने पर लेकर न पहुचे। उन्होंने कहाकि प्राथमिकता के आधार पर टीम बनाकर समस्याओं को हल करे। और जनता का विश्वास जीते। सिंधोरा में आये 12 मामलों में से 7 राजस्व व 5 पुलिस से सम्बंधित रहे। जिसमे 5 मामलों का निस्तारण कर दिया गया। इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष वैद्यनाथ सिंह को थाना परिसर की साफ सफाई और आगन्तुको के शुद्ध पानी व बैठने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया।
फूलपुर थाना परिसर में एसडीएम पिंडरा पुष्पेन्द्र पटेल की अध्यक्षता में आयोजित थाना दिवस पर 27 मामले आये। जिसमे 17 राजस्व व 10 पुलिस विभाग से सम्बंधित रहे। जिसपर एसडीएम ने राजस्व विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को न्यायपूर्ण जांच कर टीम बनाकर शिकायतों के निर्देश दिया। इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा ने बताया कि मामलों के निस्तारण के लिए टीम बना दी गई है। ज्यादातर अबैध कब्जे व पड़ोसी विवाद के मामले रहे।

Share this news