दबंगो ने स्कूल के करोड़ो रूपये की जमीन पर जमाया कब्जा, प्रधानाध्यापक ने दी तहरीर

पिंडरा।
फूलपुर स्थित जूनियर हाईस्कूल के खेल मैदान को दबंगो द्वारा अपनी जमीन बता कर रविवार को अपराह्न में जोत लिया। जबकि वहां पर तार लगाकर वन विभाग द्वारा पौधरोपण किया जा रहा था। उक्त जमीन की कीमत करोड़ो में बताई जाती है।
बताते हैं कि जूनियर हाईस्कूल के खेल मैदान के सामने की जमीन पहले उक्त जमीन उन लोगो के नाम थी। वर्षो पूर्व एक समझौते के तहत स्कूल के दक्षिण दिशा में स्थित जमीन को उनको दे दिया गया। लेकिन जब जमीन की कीमत बढ़ने लगी तो वह विद्यालय द्वारा दी गई जमीन पर तो बिल्डिंग खड़ा कर लिया और अब उसे अपनी जमीन का दावा करते हुए रविवार को अपराह्न में ट्रैक्टर से जुताई कर कब्जा कर लिया। जबकि उक्त मामले में हाईकोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है। ग्राम प्रधान सुरेश पटेल ने इसकी सूचना बीएसए राकेश सिंह को सूचना दी। जिसपर मौके पर पहुचे खण्ड शिक्षा अधिकारी मंगरु राम व प्रधानाध्यापक बच्चेलाल मौके पर पहुचे और स्कूल की जमीन पर कब्जा देख फूलपुर पुलिस को लिखित शिकायत की। वही शिकायत के बाद उन लोगों को पुलिस को तलब किया।
बताते चलें कि जौनपुर- वाराणसी हाइवे पर लबे रोड स्थित उक्त जमीन पर वन विभाग द्वारा ग्राम प्रधान के सहयोग से वृहद पौधरोपण किया जा रहा था उसके तहत तार से घेरा जा रहा था।

Share this news