ठगों ने झांसा देकर अधेड़ से ऐंठा हजारो रुपये


पिंडरा।
पिंडरा स्थित एसबीआई की शाखा में शुक्रवार को दोपहर बाद दो ठगों ने एक अधेड़ को झांसा देकर 5 हजार रुपये ले उड़े। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची लेकिन कोई सुराग नही मिल पाया।
बताया जाता है कि क्षेत्र के परसरा निवासी जयदेव शुक्रवार को दोपहर 2 बजे एसबीआई बैंक से 5 हजार रुपये निकालने के बाद अपना पासबुक अपडेट कराने के लिए लाइन में लग गया। तभी एक युवक पहुचा और मदद करने के नाम पर उसकी पासबुक अपडेट कराने के लिए खुद लाइन में लग गया। इसी बीच उसका दूसरा साथी पहुचा और बताया कि उसे एक लाख रुपए तुरन्त जमा करने है लेकिन भीड़ बहुत है। इतने में पहले वाले ब्यक्ति ने मदद करने के लिए हामी भरी और अधेड़ से कहाकि उनके रुपये का पैकेट ले लो औए अपना दे दो। अधेड़ उसके एक लाख रुपए के पैकेट लेकर अपने 5 हजार रुपए दे दिया और वह बाहर निकल गया। वही पहला युवक भी अधेड़ को पासबुक देकर जब बाहर जाने लगा तो उसे पुकारा तो कुछ देर में आने की बात कह वह बाइक से निकल गया। जब इंतजार करने के घण्टे भर बाद जब गड्डी खोली तो उसमे सफेद कागज की बनी गड्डी मिली। जिसपर ठगी होने का आदेश होने पर रोने लगा। जिसपर लोगो ने सांत्वना देकर उसे थाने भेजा। सूचना पर पहुची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी मगर उसमे चेहरा साफ नही दिखा।
उपभोक्ताओं ने कहाकि बैंक में एक गॉर्ड के अलावा एक महिला और दो पुरूष सिपाहियों की ड्यूटी लगी रहती है लेकिन उनका समय मोबाइल देखने व बात करने में ही बीत जाता है । कौन क्या कर रहा है पता नही चल पाता। वही इस बाबत शाखा प्रबंधक से बात करनी की कोशिश की गई लेकिन बात नही की।

Share this news