एसडीएम ने किया आपूर्ति निरीक्षक के कार्यालय का औचक निरीक्षण, आउट साइडर मिला काम करते अनुपस्थित आपूर्ति निरीक्षक के खिलाफ होगी कार्रवाई।

पिंडरा।
एसडीएम पिंडरा ने शुक्रवार को पिंडरा तहसील परिसर में स्थित आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आपूर्ति निरीक्षण के अनुपस्थित रहने तथा आउट साइडर द्वारा कार्य करते पाए जाने पर जमकर फटकार लगाते हुए हिरासत में ले लिया।
बताते है कि आपूर्ति निरीक्षक के अक्सर बाहर रहने तथा आउट साइडर द्वारा लोगों के शोषण करने की लगातार शिकायत मिल रही थी। जिसपर शुक्रवार को सुबह 11 बजे एसडीएम राजीव कुमार राय स्वयं औचक निरीक्षण जब करने उक्त कार्यालय पहुचे तो स्वयं हकीकत देख सन्न हो गए और आउट साइडर को हिरासत में लेते हुए अभिलेखों की जांच पड़ताल की। जिसमे तमाम अनियमितता मिली। अनुपस्थित आपूर्ति निरीक्षक उदयराज के खिलाफ डीएसओ को कार्रवाई के लिए लिखा। वही हिरासत में लिए गए फूलपुर हरिजन बस्ती निवासी प्रमोद उर्फ गुड्डू राम को 151 के तहत चालान कर दिया।
बताते है कि कोटेदारों से आपूर्ति निरीक्षक के लिए उक्त आउट साइडर द्वारा जमकर वसूली की जा रही थी। उसी शिकायत पर छापेमारी की गई।
एसडीएम ने बताया कि कोटेदारों से वसूली व घटतौली रोकने के लिए अब स्वयं निगरानी करेंगे। इसके लिए गोदाम से उठान के लिए तैनात लेखपाल से प्रमाणपत्र के साथ कैमरे लगाएंगे।

Share this news