समस्या समाधान के लिए स्टेट कॉउन्सिल के चुनाव में दम दिखाए फार्मासिस्ट— राष्ट्रीय अध्यक्ष

पिंडरा।
पिंडरा बाईपास स्थित एक निजी लॉन में सोमवार को उत्तर प्रदेश स्टेट फार्मासिस्ट एसोसिएशन की बैठक हुई। जिसमें फार्मासिस्ट के समस्याओं तथा फार्मासिस्ट स्टेट कॉउन्सिल के चुनाव पर भी चर्चा हुई।
बैठक में अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने कहाकि कॉलेजों में तैनात फार्मासिस्ट शिक्षकों के वेतन की विसंगतियों के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। सरकार से विभिन्न मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में रिक्त पड़े पद को भरने की मांग की जाएगी। जिससे बेरोजगार बैठे फार्मासिस्ट युवाओ को नौकरी मिल सके। उन्होंने कहाकि आगामी दिनों में होने वाले स्टेट कॉउंसिल के चुनाव इस दिशा तय करेगी। जिसमे सभी सदस्य फार्मासिस्ट सक्रियता से भाग ले।
बैठक को राष्ट्रीय महासचिव विनीत कुमार सिंह,राष्ट्रीय सचिव/ मुख्य चुनाव प्रभारी मुजफ्फर अली, प्रदेश महासचिव अमरदीप सिंह, मंडल चुनाव प्रभारी सतीश तिवारी , प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार पाण्डेय,प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक वर्मा ,प्रदेश सचिव संपूर्णानंद रहे। इस उत्तर प्रदेश फार्मेसी काउंसिल चुनाव के अलग अलग जिलों के प्रत्याशी उपस्थित रहे और अपना परिचय दिया।
इस दौरान वक्ताओं ने फार्मासिस्ट के मान सम्मान व अधिकार के लिए संगठन के सभी पांच प्रत्याशियों को चुनकर उत्तर प्रदेश फार्मेसी कॉउन्सिल में पहुचाने का आह्वान किया।
इसके पूर्व औषधि अनुज्ञापन अधिकारी (रिटायर्ड) रमाशंकर यादव ने फार्मासिस्टों को कॉउन्सिल चुनाव के तरीकों पर चर्चा की। स्वागत नवीन वर्मा व धन्यवाद मुनित त्यागी ने दिया।

Share this news