विधायक अनुराग सिंह ने ओवर ब्रिज का किया लोकार्पण

मिर्जापुर । चुनार विधानसभा के के भाजपा के विधायक अनुराग सिंह ने आज विकास खंड जमालपुर के जिवनाथपुर-कंचनपुर स्टेट हाइवे एच.एच. 97 मार्ग पर बुधवार को जिवनाथपुर रेलवे क्रासिंग पर बने ओवरब्रिज का लोकार्पण जनता को विकास कि एक और सौगात दिया।
चुनार विधायक अनुराग सिंह के प्रस्ताव पर लोक निर्माण विभाग एवं उ.प्र.राज्य सेतु निगम लि. के द्वारा 3543.45 लाख रुपए की लागत से 779.42 मीटर लंबा सेतु का एवं 671.17 मीटर लंबाई पहुंच मार्ग का निर्माण कराया गया था।बनकर तैयार ओवरब्रिज का लोकार्पण विधायक अनुराग सिंह ने विधी विधान पूर्वक मंत्रोच्चार के बीच नारियल तोड़कर किया ।
चुनार विधायक ने कहा ओवरब्रिज के निर्माण से क्षेत्रीय ग्रामीणों को जाम से मुक्ति मिल गई।इस मार्ग से डियूटी और काम पर जाने वालो के लिये अक्सर रेलवे क्रासिंग बंद होने से लेट हो जाया करता था । लोगो द्वारा काफी समय से जिवनाथपुर रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज की मांग की जाती रही है। जो अब जाकर पूरा हुआ है।
सरकार की मंशानुरूप विकास की किरण को आखिरी छोर तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। रेलवे ओवरब्रिज के लोकार्पण के दौरान डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर आर एस उपाध्याय, साइड अभियंता विजय त्रिपाठी एवं अवर अभियंता अनिल कुमार दूबे भी रहे।
इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख आनंद सिंह बंटू,मंडल अध्यक्ष नरसिंह चौहान, जोशी पटेल आलोक सिंह, मोती सिहं ,दिनेश सिंह, भरत लाल विश्वकर्मा, छोटेलाल तिवारी,धीरज सिह इत्यादि कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Share this news