जौनपुर पहुँचे योगी- गड़करी ने कई परियोजनाओं की दी सौगात

जौनपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ तीन राष्ट्रीय राजमार्ग और कई विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को जौनपुर के मछली शहर पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने योगी सरकार की तारीफ की। उन्होंने मंच से यूपी में फिर से योगी सरकार को लाने की बात कही। गडकरी ने कहा कि मैं आपको वचन देता हूं, विश्वास दिलाता हूं कि एक बार फिर योगी जी पर भरोसा जताइये, फिर यूपी की सड़कें यूरोपियन स्टैंडर्ड ही नहीं बल्कि अमेरिका जैसी होंगी। मैं झूठ नहीं बोलता, करके दिखाउंगा।

उन्होंने कहा, मेरे पास मंत्रालय भी ऐसा है, जहां पैसों की कोई कमी नहीं है। प्रदेश मांगते-मांगते थक जाएंगे, लेकिन हम देते-देते नहीं थकेंगे। मैं वचन देता हूं कि डबल इंजन की सरकार बनने दीजिए, यूपी में आने वाले 5 वर्षों में लाख करोड़ के काम होंगे।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि योगी जी ने यूपी से गुंडाराज को उखाड़ फेंका है। माफियाराज को बुलडोजर के नीचे दबा दिया है। अगर रामराज्य की परिकल्पना की जाए, तो आज यूपी में उसका सपना साकार होता दिख रहा है। आज पूरा देश योगी आदित्यनाथ जी को इस बात के लिए याद करता है कि उन्होंने यूपी को माफियाओं से मुक्ति दिलाकर, यूपी को विकास की राह पर लाकर खड़ा कर दिया है।
योगी जी ने यूपी को एक नई पहचान दिलावाई है। उन्होंने कहा कि हमारी भारतीय जनता पार्टी वंशवाद और परिवारवाद की पार्टी नहीं है। भाजपा तो कार्यकर्ताओं और देशभक्तों की पार्टी है।
वही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहाकि।
एक साथ लगभग 2000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण हुआ। इसके लिए नितिन गडकरी जी को बधाई एवं स्वागत। उन्होंने कहाकि
छोटी सोच के लोग बड़ा काम नही कर सकते है। पिछली सरकार की सोच संकुचित थी ।
राम जानकी मार्ग, राम वनगमन मार्ग का कार्य चल रहा।
हल्दिया से वाराणसी जलमार्ग का संचालन हो सके और यहां के किसानों द्वारा अपने प्रोडक्ट को दुनियां के देशों में भेज सके इसके लिए वाराणसी से हल्दिया के बीच वाटर वे बनकर तैयार ।
जौनपुर की इमरती भी दुनियां के देशों में मिठास लाती है।
परिवार वंश के नाम पर राजनीति करने वाले बड़ी सोच नही दे सकते।
जब भी कोई नौकरी निकलती थी तो पूरा खानदान निकल पड़ता था।
2017 के पहले ये लोग गरीबों का अन्न छिनने का काम करते थे।
भाजपा समाधान लेकर आती है और उससे जोड़ने के लिए जो कहा वो करके दिखाया।
साढ़े 4 वर्ष में कोई दंगा यूपी में नही होता है और यही नया यूपी है।

Share this news